कासगंज में युवक की मौत, हत्या का आरोप

गौरव शुक्ला की रिपोर्ट कोतवाली क्षेत्र के गांव शिवरई मठ निवासी युवक की उसकी भाभी के मायके कासगंज जनपद में मौत हो गई। परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। कासगंज जनपद की सहावर थाना पुलिस ने शक के आधार पर गांव के दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।गांव
 | 
कासगंज में युवक की मौत, हत्या का आरोप

 

 

गौरव शुक्ला की रिपोर्ट

कोतवाली क्षेत्र के गांव शिवरई मठ निवासी युवक की उसकी भाभी के मायके कासगंज जनपद में मौत हो गई। परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। कासगंज जनपद की सहावर थाना पुलिस ने शक के आधार पर गांव के दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।गांव शिवरई मठ निवासी उपेंद्र राजपूत (26) बुधवार को अपनी भाभी नीलम पत्नी नरेंद्र सिंह को लेकर बाइक से उनके मायके कासगंज जनपद के थाना सहावर क्षेत्र के गांव गनेशपुर गया था। भाभी को उनके मायके छोड़कर उपेंद्र पास के गांव रामचेतवनी में लगे मेले में जाने की कहकर घर से निकल गया।रास्ते में गांव फतेहपुर के पास नहर किनारे वह बेहोश पड़ा था। दोपहर बाद जब उपेंद्र की भाभी ने उनके मोबाइल पर फोन किया तो किसी राहगीर ने काल रिसीव की और बताया कि युवक यहां बेहोश पड़ा है। इस पर परिजन के साथ-साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
युवक को सहावर सीएचसी ले जाया गया, वहां युवक को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की छानबीन शुरू की। परिजनों ने बताया कि उपेंद्र की मौत से पहले उसके गांव से एक युवक की उसके मोबाइल काल आई थी।
इस पर उस युवक की पुलिस ने तलाश शुरू की तो वह युवक व उसका एक और साथी घटनास्थल के आसपास मिल गया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया।
उपेंद्र के भाइयों का कहना है कि उपेंद्र की हत्या की गई है। हत्यारोपियों ने गांव के युवकों को इस्तेमाल कर फोन कराकर बुलवाया। युवक के सिर व पैर में चोट के निशान बताए गए।