श्री अनंत श्री हनुमंत लाल जी बरा सरकार जी की होती है अनंत कृपा

अनूप दुबे की रिपोर्ट छतरपुर-बड़ामलहरा मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर की दूरी पर ग्राम प्रतापपुरा से गोपालपुरा के मध्य स्थित प्राचीन दिव्य मंदिर जहां पर विशाल बटवृक्ष के नीचे विराजमान श्री श्री अनंत श्री हनुमंत लाल जी बरा सरकार विराजमान हैं जिनके दर्शनों मात्र से श्रद्धालुओं पर अद्भुत कृपा होती है ।
 | 
श्री अनंत श्री हनुमंत लाल जी बरा सरकार जी की होती है अनंत कृपा

 

 

अनूप दुबे की रिपोर्ट 

 

छतरपुर-बड़ामलहरा मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर की दूरी पर ग्राम प्रतापपुरा से गोपालपुरा के मध्य स्थित प्राचीन दिव्य मंदिर जहां पर विशाल बटवृक्ष के नीचे विराजमान श्री श्री अनंत श्री हनुमंत लाल जी बरा सरकार विराजमान हैं जिनके दर्शनों मात्र से श्रद्धालुओं पर अद्भुत कृपा होती है ।

 

महंत श्री बरा सरकार जी के अनुसार-

 

महाराज जी ने बताया कि यहां बटवृक्ष के नीचे विराजमान श्री हनुमान जी महाराज के दर्शनो मात्र से दुखियों के दुख दूर होते हैं, और जो भक्त यहां से दर्शन करके यात्रा पर जाते हैं,किसी कार्य के लिए निकलते हैं वह अपने कार्यों पूर्ण पूर्णतः सफलता प्राप्त करते हैं । आए दिन यहां भक्तों के द्वारा अनेकों प्रकार के कार्यक्रम होते रहते हैं और,यहां पर शांति का अलौकिक अनुभव होता है । महंत श्री बरा सरकार जी पूर्व समय में पुलिस विभाग में सेवारत थे,परंतु प्रभु प्रेरणा से उन्होंने कंपलसरी रिटायरमेंट लेकर ग्रस्त जीवन से विलग होकर भक्ति का मार्ग अपनाया और प्रभु भक्ति में लीन हैं ।