युवक ने सड़क पर जा रही लड़की का हाथ पकड़कर रोक लिया, इसके बाद उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा फिर जो हुआ देखिए

हरिश साहू की रिपोर्ट गौरेला पेंड्रा मरवाही । मामला पेंड्रा थाने का है। एक युवक ने सड़क पर जा रही लड़की का हाथ पकड़ कर रोक लिया। इसके बाद उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। लड़की ने मना कर दिया तो युवक ने उसको थप्पड़ मारे और बाल पकड़ कर खींचा। इस पर लड़की ने
 | 
युवक ने सड़क पर जा रही लड़की का हाथ पकड़कर रोक लिया, इसके बाद उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा फिर जो हुआ देखिए

हरिश साहू की रिपोर्ट

गौरेला पेंड्रा मरवाही । मामला पेंड्रा थाने का है। एक युवक ने सड़क पर जा रही लड़की का हाथ पकड़ कर रोक लिया। इसके बाद उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। लड़की ने मना कर दिया तो युवक ने उसको थप्पड़ मारे और बाल पकड़ कर खींचा। इस पर लड़की ने शोर मचाया तो युवक भाग निकला।

रास्ता चलते छेड़खानी और मारपीट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जीपीएम पुलिस की त्वरित कार्यवाही के बाद आरोपी सलाखों के पीछे है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता थाना पेंड्रा में रिपोर्ट दर्ज कराई कि यह अपने मां के पास जहां वह इंटा बना रही थी जा रही थी कि रास्ते में कुड़कई का पुनाराम इसका रास्ता रोककर मुझसे शादी कर लो कहकर बुरी नियत से हाथ बांह पकड़ने लगा इसके मना करने पर कैसे नहीं करोगी कहकर, गाल में तीन चार झापड़ मार कर बाल खींचने लगा यह चिल्लाई तो आसपास के लोग को देखकर वहां से भाग गया।

रिपोर्ट पर थाना पेंड्रा में अपराध क्रमांक 48/ 2021 धारा 354, 323, 341 भादवि एवं पोक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

थाना पेंड्रा की टीम के द्वारा आरोपी पुनाराम पिता तोष राम भरिया 24 साल निवासी कुड़कई को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।